एक ट्रांसजेंडर महिला ने एक से धोखा खाने के बाद 13 सालों में 73 मर्दों से लिया बदला।

By | September 3, 2024
thailand female transgender revenge love breakup

एक ट्रांसजेंडर महिला ने एक से धोखा खाने के बाद 13 सालों में 73 मर्दों से लिया बदला।

इस दुनिया में प्यार का एहसास बेहद खास होता है, लेकिन हर किसी के नसीब में पूरा प्यार नहीं लिखा होता है। प्यार में मिला धोखा और उसका दर्द इंसान कभी नहीं भूलता। प्यार में चोट खाने वाले लोग अलग-अलग तरीके अपनाते हैं.

ये कहानी है थाईलैंड की एक ट्रांसजेंडर महिला की है, जिसे एक बार प्यार में धोखा मिला. उसने बदला लेने के लिए ऐसा कदम उठाया कि सब हैरान रह गए. इस घटना का खुलासा सोशल मीडिया पर होने के बाद यह मामला हर किसी की जुबां पर छा गया है. महिला को सालों पहले एक जापानी आदमी से प्यार हो गया था लेकिन प्यार ज्यादा दिन नहीं टिका। इसके बाद ट्रांसजेंडर महिला ने अपने प्यार में मिले धोखे के बाद एक अजीब कसम खा ली, इसके बाद उसने एक के बाद एक जापानी पुरुषों को अपने प्यार के जाल में फंसाया और उनसे करोड़ों की ठगी की। अगले 13 सालों में 73 जापानी मर्दों को अपने जाल में फंसाकर बदला लिया. साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट के अनुसार, इस महिला को एक जापान के रहने एक शख्स ने धोखा दे दिया जिसके बाद उसने जापानी पुरुषों से बदला लेने का फैसला कर लिया. 13 सालों में उसने कुल 73 जापानी मर्दों को फंसाकर 7 करोड़ 38 लाख रुपये से ज्यादा की रकम ठग ली. पुलिस का कहना है कि इस मामले का खुलासा तब हुआ जब एक जापानी व्यक्ति ने ठगे जाने की शिकायत की।

कैसे हुआ पर्दाफाश?
49 साल की महिला का भंडाफोड़ 4 अगस्त को हुआ जब पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया. उसने एक 36 साल जापानी शख्स को यह कहकर फंसाया किवह हांगकांग की एक टूरिस्ट है, उसने खुद को हांगकांग की एक पर्यटक के रूप में पेश किया. उसने दस्तावेज़ खोने का बहाना बनाकर पैसे मांगे और फिर सोने की चीजे दिलाने की मांग की. बाद में गोल्ड बेचकर पैसे लेकर वह फरार हो गई. बैंकॉक में पकड़े जाने पर पता चला कि उसका नाम उथाई नानताखान है. पूछताछ में उसने अपने धोखे और बदले की पूरी कहानी बताई, उसने पुलिस को बताया कि उसके जापानी बॉयफ्रेंड ने उसे सालों पहले छोड़ दिया था और इस दर्द और पीड़ा ने उसे अपराध की दुनिया में धकेल दिया था। उसका कहना है कि “जब मैं कॉलेज में थी, तो मेरे जापानी बॉयफ्रेंड ने मुझे एक ट्रिप के दौरान छोड़ दिया और मुझे सारे बिल चुकाने के लिए छोड़ दिया। मैं दिल टूट गई थी। मेरे साथ एक और जापानी आदमी ने भी पैसे ठगे थे, जिसके साथ मैं पहले डेट कर चुकी थी, इसलिए मैं जापानियों से बहुत नफरत करती हूं और जापानी पुरुषों से बदला लेना चाहती हूं।

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि महिला ने 2011 से 2024 के बीच 73 जापानी पुरुषों से लगभग 7.35 करोड़ रुपए की की ठगी की है। अगर वह दोषी पाई जाती है तो उसे तीन साल तक की जेल हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *